अमिताभ बच्चन शेयर किया अनदेखा फोटो, एक साथ दिखा बॉलिवुड का 'जमघट'

मुंबई : बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं। अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें, वीडियो और अपने विचार फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने एक पुरानी ब्लैक ऐंड वाइट ऐसी ही अनदेखी तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। अमिताभ की शेयर की इस तस्वीर में कई बॉलिवुड स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं। 


अमिताभ ने शनिवार को यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके साथ शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, प्रेम चोपड़ा और जितेंद्र एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'जितेंद्र, धर्मेंद्र, प्रेम चोपड़ा, शत्रुघ्न सिन्हा और मैं आजकल ऐसे जमघट बहुत कम देखने को मिलते हैं।' इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।


इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अभी अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ हाल में फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। अब उनकी फिल्म झुंड रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा अमिताभ ब्रह्मास्त्र, मेडे, द इंटर्न और गुडबाय में भी नजर आएंगे।