ड्रग्स केस: एनसीबी को बड़ी सफलता, सुशांत सिंह राजपूत के फरार दोस्त कुणाल जानी गिरफ्तार

मुंबई : दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में अब एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने अब होटल व्यवसायी कुणाल जानी को गिरफ्तार किया है। कुणाल जानी, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त हैं और लंबे समय से फरार थे। लेकिन एनसीबी ने कुणाल जानी को मुंबई के खार एरिया से गिरफ्तार कर लिया है।


एएनआई ने एक ट्वीट में इसकी पुष्टि की है। कुणाल जानी चूंकि सुशांत के करीबी दोस्त रहे हैं, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ नए खुलासों के साथ-साथ हो सकता है सुशांत के बारे में भी कुछ नई जानकारी मिले। बताया जा रहा है कि कुणाल जानी, सुशांत की मौत के बाद से ही फरार चल रहे थे।


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 की मौत हो गई थी। वह अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद 3 जांच एजेंसियों ने केस की कमान अपने हाथों में ली। सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी ने मिलकर सुशांत केस की जांच की। जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया तो अफरा-तफरी मच गई।


ड्रग्स मामले में एनसीबी ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कुछ दिन बाद ही उन्हें जेल से बेल पर रिहा कर दिया गया था।


सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने कई बॉलिवुड हस्तियों से पूछताछ की, जिनमें दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम शामिल है। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया। सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।


वहीं कुछ महीने पहले एनसीबी ने इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था, जिसमें से एक नाम पिठानी का भी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन किया। गिरफ्तारी के बाद से ही सिद्धार्थ पिठानी जेल में हैं। कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने कोर्ट में अपनी जमानत की अर्जी दी थी, जिसे रिजेक्ट कर दिया गया।