एनसीबी ने मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की , एक्टर का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में भी सामने आया था

नई दिल्ली : क्रूज शिप रेड मामले में कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की है। बता दें कि ये वहीं इम्तियाज खत्री हैं जिनका नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स मामले में सामने आया था। इस रेड के बाद सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर खुशी का इजाहर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इम्तियाज की गिरफ्तारी को आर्यन केस से जोड़ कर देख रहे हैं। कुछ लोग तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिसमें शाह रुख खान, आर्यन और इम्तियाज नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में इम्तियाज गौरी खान, सुहाना खान और मनीष मल्होत्रा के साथ पोज दे रहे हैं।

इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं और उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। इन्होंने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। इस कंम्पनी के डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है, वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं।

सुशांत सिंह केस में भी आया था नाम

बता दें कि ये वहीं इम्तियाज खत्री हैं जिनका नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आया था। जांच के दायरे में इम्तियाज भी थे वजह थी 2017 का एक वीडियो जिसे लेकर फैन्स डिमांड कर रहे थे कि इम्तियाज से पूछताछ होनी चाहिए। वहीं सुशांत सिंह की मौत के बात इम्तियाज का गायब होना इस शक को और गहरा रहा था।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन

फिलहाल ड्रग्स केस में कोर्ट ने शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेज दिया है। आर्यन सहित 8 लोगों पर ड्रग्स के सेवन का आरोप लगा है। शुक्रवार को किला कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारीज कर दी अब उनके वकील सेशन कोर्ट में बेल अपील दाखिल करेंगे।