बिग बी को घर के बाहर बर्थडे विश करने पहुंचे फैंस, बोले- अमिताभ बच्‍चन की जय हो

मुंबई : मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन सोमवार यानी 11 अक्‍टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं जहां फैंस और इंडस्‍ट्री के सिलेब्‍स उन्‍हें बधाइयां दे रहे हैं। सोमवार की सुबह बिग बी ने उन फैंस को वेव किया जो उनके घर के बाहर उनके 79वें बर्थडे के मौके पर पहुंचे थे।


हर साल की तरह इस बार भी अमिताभ ने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान वह वाइट कुर्ते और मैचिंग पायजामा में नजर आए। अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉडीगार्ड्स से घिरे दिख रहे हैं।


इससे पहले बीती रात फैंस ने अमिताभ के घर के बाहर केक भी काटा था। वे बड़े-बड़े बैनर्स के साथ मौजूद थे जिसमें बिग बी की तस्‍वीरें लगी हुई थीं। इस बीच अभिषेक बच्‍चन ने भी अपने पिता की तस्‍वीरों का एक कूल वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'माइ हीरो, माइ आइडल, माइ फ्रेंड, माइ फादर! हैपी बर्थडे डैड। लव यू।'


जैसे ही अभिषेक ने वीडियो पोस्‍ट किया, उनके तमाम दोस्‍तों और फैंस ने उस पर कॉमेंट्स किए। फिल्‍ममेकर अभिषेक कपूर ने लिखा, 'सबसे महान अमिताभ बच्‍चन को हैपी बर्थडे।' वहीं, सिकंदर खेर ने कॉमेंट सेक्‍शन में दिल वाले इमोजी बनाए।