अनुपमा और अनुज को फ्लाइट में रोमांस करते एयर हॉस्टेस ने पकड़ा तो हुई ऐसी हालत

मुंबई : अनुपमा छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शोज़ में शामिल है और टीआरपी की रेस में अक्सर अव्वल रहता है। इस शो की फैन फॉलोइंग जितनी तगड़ी है, उससे कम लोकप्रिय नहीं हैं इसकी लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और जब से शो में उनके पुराने दोस्त अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है, तब से तो अनुपमा के रंग-ढंग ही अलग हो गये हैं।


दोनों की कैमिस्ट्री कभी तस्वीरों, कभी वीडियोज़ के ज़रिए सामने आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इस वक़्त ख़ूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपमा, अनुज के साथ एक पुराने डांस नम्बर पर थिरक रही हैं। अनुपमा को इस अंदाज़ में देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अनुज यानी गौरव खन्ना ने शेयर किया है और इसके साथ वीडियो के बारे में भी बताया है। 


गौरव ने लिखा- क्या सोमवार आ गया है? या यह मां-डे है। सोमवार की दिक्कतों को दूर करने के लिए यहां पेश है एक थ्रोबैक वीडियो। पेश है अनुपमा के सपनों की पहली उड़ान। इसके बाद गौरव ने सभी फैंस का ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया। वीडियो में दोनों शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म डुप्लीकेट के गाने मेरे महबूब मेरे सनम शुक्रिया मेहरबानी करम पर थिरक रहे हैं। रूपाली को इस बेतकल्लुफ़ अंदाज़ में डांस करते देख उनके फैंस भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे। दोनों डांस में मशगूल होते हैं कि दो एयर होस्टेस आ जाती हैं और दोनों झेंपकर अपनी सीटों पर जाकर बैठ जाते हैं। इस वीडियो पर फैंस ख़ूब कमेंट कर रहे हैं।


रुपाली गांगुली अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो पोस्ट करती हैं, जिन्हें उनके फैंस ख़ूब लाइक करते हैं। रूपाली टीवी धारावाहिक साराभाई वर्सेज साराभाई से चर्चा में आयी थीं। इससे पहले रूपाली का गरबा डांस वीडियो भी ख़ूब देखा गया था। रूपाली ने 2000 में सुकन्या टीवी शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।