ऋचा चड्ढा ने ट्विटर को बताया 'जहरीला', फोन से डिलीट किया ऐप

मुंबई :  ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो देश के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी सोशल मीडिया के जरिए अक्सर खुलकर बातें करती रहती हैं। ऋचा चड्ढा माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी काफी सक्रिय रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने ट्विटर को लेकर बड़ा फैसला किया है।


दरअसल ऋचा चड्ढा ने ट्विटर ऐप को अपने फोन से डिलीट कर दिया है। उन्होंने ट्विटर ऐप को अपने लिए जहरीला बताया है। यह बात ऋचा चड्ढा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए कही है। उन्होंने फोन से अपना ट्विटर ऐप डिलीट करने से पहले ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'इस ऐप को मैं अपने फोन से हटा रही हूं। बहुत ज्यादा जहरीला होता जा रहा है, अलविदा।' ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।


अभिनेत्री के बहुत से फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले ऋचा चड्ढा एक सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब देने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में उन्होंने एक ट्रोलर को उसके घटिया कमेंट के लिए सबक सिखाया। दरअसल, ट्रोलर ने ऋचा और अली फजल रिश्ते को लेकर दावा किया कि इसका अंत आमिर खान औक किरण राव के तलाक की तरह होगा।


दरअसल ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की। इस तस्वीर में अली फजल ऋचा चड्ढा की आंखों को अपनी हथेली से ढके हुए नजर आते हैं। तस्वीर के साथ ऋचा ने इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर किया। इस तस्वीर पर एक यूजर ने बेहद आपत्तिजनक कमेंट किया, जिसका ऋचा ने तगड़ा जवाब दिया। यूजर ने अपने कमेंट में लिखा- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ। क्योंकि, तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।यूजर के इस बिल्कुल गैरजरूरी ट्वीट को रीट्वीट करके ऋचा ने उसी की भाषा में जवाब दिया।


ऋचा चड्ढा ने यूजर को दवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, 'सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी यह क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।'