22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की "बबलू बैचलर"

मुंबई : एक लंबे समय बाद दर्शक दुबारा फिर, जल्द ही सिनेमाघरों में फिल्में देखने का एक्सपीरियंस करने वाले है। मालूम हो कि कई राज्यों के थिएटर पहले ही खोलें जा चुके हैं, लेकिन कोविद की वजह से अभी महाराष्ट्र के थिएटरों पर ताले लटके हुए है, लेकिन बहुत जल्द ही महाराष्ट्र के थिएटर भी खुलने वालें है। 


महाराष्ट्र सरकार ने बीते दिनों ही ऐलान किया था कि 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी गई है। यानि आने वाली 22 तारीख से महाराष्ट्र के थिएटर भी खुल जाएगें। थिएटर खुलने की खबर मिलतें ही फिल्म मेकर्स ने धड़ल्ले से अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट शुरू कर दी है। 


थिएटर खुलते ही फिल्में रिलीज़ होने के लिए कतार में लगी हुई है। आज एक और फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म जिस दिन महाराष्ट्र के थिएटर खुल रहें हैं, उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी हाँ!!! हम बात कर रहे हैं शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की फिल्म "बबलू बैचलर" की। ये फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 


फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर की। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर बताया कि ये 22 अक्टूबर को बड़ पर्दे पर रिलीज की जाएगी। 


बता दे कि "बबलू बैचलर" 2020 की मार्च में ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविद की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। इस फिल्म में शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा के अलावा तेजश्री प्रधान और राजेश शर्मा भी अहम किरदारों में है।