अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल कोर्ट ने जारी किया वॉरंट

मुंबई : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल की एक अदालत ने जमानती वॉरंट जारी किया है। अमीषा पटेल के खिलाफ एक चेक बाउंस का केस चल रहा है जिसमें उन्हें अगली सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। अमीषा के खिलाफ यह वॉरंट सोमवार को जारी किया गया है। 


एन न्यूज़ चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमीषा को 4 दिसंबर को भोपाल की कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होना है। अमीषा के खिलाफ इस अदालत में 32.25 लाख रुपये के चेक बाउंस होने का मामला चल रहा है। अमीषा के खिलाफ यह केस यूटीएफ टेलिफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि अमीषा ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे। इसके बदल जो दो चेक उन्होंने दिए थे वे बाउंस हो गए। 


अमीषा अगर 4 दिसंबर को कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया जा सकता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं। अब वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के सीक्वल में एक बार फिर सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा वह अर्जुन रामपाल और डेजी शाह के साथ फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' में भी काम कर रही हैं।