दोस्त ने ही कर दी हत्या और सिर को धड़ से अलग कर जंगल में फेंका

गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र में एक घर से सिर कटी लाश मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंची और सिर कटी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक का सिर काटकर उसके दोस्त ने किसी अन्य जगह पर फेंक दिया था. आखिर एक दोस्त ने दोस्त सिर धड़ से अलग क्यों कर दिया. इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है.


गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के लाल कुआं इलाके में प्रमोद कुमार नाम के 37 साल के व्यक्ति की लाश उसके ही कमरे से बरामद हुई है. प्रमोद कुमार मूल रूप से यूपी के कासगंज का रहने वाला था और गाजियाबाद के कविनगर इलाके की एक फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर का काम करता था.


प्रमोद की पत्नी कासगंज में रहती है. दो दिन से पत्नी लगातार प्रमोद को फोन मिला रही थी, लेकिन प्रमोद का फोन रिसीव नहीं हो रहा था, जिसके चलते घबराई हुई पत्नी अपने पति प्रमोद कुमार के कमरे पर पहुंची. संदिग्ध हालात दिखाई देने पर पुलिस को इन्फॉर्म किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो अंदर प्रमोद की सिर कटी लाश थी. जैसे ही सिर कटी लाश की खबर लोगों को पता चली वैसे ही हड़कंप मच गया. 


थोड़ी देर में पुलिस ने जांच पड़ताल की और पुलिस ने प्रमोद के दोस्त संदीप मिश्रा को पकड़ लिया, जिससे वह चाकू भी बरामद हो गया जिससे प्रमोद का गला काटा गया था. आरोपी संदीप ने एक सुनसान जगह से प्रमोद का सिर भी बरामद करवा दिया है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है. प्रमोद की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.


आरोपी संदीप मिश्रा से पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि किसी मामूली बात को लेकर संदीप और प्रमोद में दो दिन पहले झगड़ा हो गया था, जिसके बाद संदीप ने अपने दोस्त प्रमोद का गला काटकर उसका धड कमरे में ही छोड़ दिया और सिर को कहीं और फेंक दिया था. मामूली बात पर दोस्त इस तरह से अपने दोस्त का गला काट देगा यह किसी ने नहीं सोचा था. प्रमोद के कमरे के बाहर एकत्रित हुए इलाके के लोग भी इसी सवाल के जवाब को जानने की जिज्ञासा में जुटे हुए हैं.