सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस से कहा था- तुम एंजेलिना जैसी, लियोनार्डो की फिल्‍म में दिलवाऊंगा लीड रोल

मुंबई :  बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय चर्चा में हैं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेकर मामले में उनका नाम सामने आने के बाद वो लगातार सुर्खियों में हैं। इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। कुछ देर पहले ही खबर आई कि ऐक्ट्रेस को क्रिसमस के मौके पर घर जाने की इजाजत नहीं मिल पाई है और अब इस केस से जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे तोहफे देने के साथ-साथ एक हॉलिवुड मूवी का ऑफर भी दिया था, जिसमें वो पॉप्युलर ऐक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ नज़र आतीं। दरअसल, सुकेश ने जैकलीन से ये भी कहा था कि उनका चेहरा काफी हद तक एंजेलिना जोली से मिलता-जुलता है। इसलिए वो लियोनार्डो के साथ फिल्म में लीड रोल दिलवाएगा।


सूत्रों के अनुसार, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर न सिर्फ महंगे गिफ्ट्स की बौछार की थी, बल्कि कई लुभावने वादे भी किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को एक हॉलिवुड मूवी में रोल दिलाने का वादा भी किया था।


इंडिया टुडे को सूत्रों ने बताया है कि सुकेश ने जैकलीन को हॉलिवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ एक फिल्म का ऑफर दिया था। उन्होंने दावा किया कि उनके लोग पहले से ही अमेरिकी ऐक्टर के संपर्क में थे और वे जैकलीन के साथ मीटिंग करने के लिए तैयार हैं।


200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पहले नोरा फतेही का नाम सामने आया। बाद में सुकेश ने बताया कि वो ऐक्टर हरमन बावेजा, शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर के संपर्क में भी था। खैर, सुकेश ने जैकलीन को तकरीबन 10 करोड़ के गिफ्ट्स दिए, जिसे ईडी जब्त करने के प्रोसेस में है।


जैकलीन ने अपने बयान में ईडी को बताया था कि वो साल 2017 से सुकेश के संपर्क में हैं। सुकेश ने अपना परिचय देते हुए उन्हें बताया था कि वो सन टीवी के मालिक हैं और दिवंगत जयललिता के परिवार से है।