पति ने पत्नी को होटल में मिलने बुलाकर मौत के घाट उतारा

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के एक होटल में एक विवाहित महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर हत्या का आरोप मृतका के पति पर लगाया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

जानकारी के अनुसार, हापुड़ जनपद के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाला पेट्रोल पंप कर्मचारी अर्जुन ने खोड़ा में मीडिया हाउस के पास स्थित दर्शन होटल में 2 दिन पहले कमरा किराये पर लिया था। अर्जुन का अपनी पत्नी के साथ 1 साल से विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह उसने अपनी पत्नी को बात करने के लिए होटल के कमरे में बुलाया था।

 

यहां पर किसी बात को लेकर उन दोनों के बीच फिर विवाद हो गया। इस दौरान गुस्से में आए अर्जुन ने सुबह लगभग 10 बजे चाकुओं से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। होटल स्टाफ द्वारा पुलिस को वारदात की सूचना दी गई।

 

पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम कमरे से सबूत जुटाने के साथ ही होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।पुलिस की टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं।