सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन

मुम्बई : कियारा और सिद्धार्थ अपने वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के लिए वैन्यू पर पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ जहां ब्लैक सूट में तो कियारा ब्लैक-व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। अभिषेक बच्चन पहले गेस्ट के तौर पर फंक्शन में शामिल हुए। अभी धीरे-धीरे गेस्ट पहुंचना शुरू हो रहे हैं। 9 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा ने दिल्ली में शादी का पहला रिसेप्शन दिया था। इसमें सिद्धार्थ से जुड़े फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए थे। 

अंबानी की एंट्री के पहले उनकी सिक्योरिटी पहुंची
रिसेप्शन में मुकेश अंबानी के भी पहुंचने की संभावना है। उनकी एंट्री से पहले ही उनकी सिक्योरिटी वैन्यू पर पहुंची। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और कियारा बचपन के दोस्त हैं। ईशा अपने पति आनंद पीरामल के साथ कियारा-सिद्धार्थ की शादी में भी शामिल हुई थीं। 

सिद्धार्थ कियारा ने मीडिया को भेजी मिठाई
सिद्धार्थ- कियारा ने मुंबई लौटने के बाद मीडिया और पैपराजी को मिठाई बांटी थी। इन मिठाई के डिब्बों के अंदर एक छोटा सा नोट भी था जिस पर कियारा और सिद्धार्थ का नाम लिखा था। 

सलमान,शाहरुख और अक्षय सहित कई स्टार्स के पहुंचने की संभावना
सिद्धार्थ- कियारा का ये वेडिंग रिसेप्शन कई मायनों में खास होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई बिजनेसमैन शिरकत करेंगे। पार्टी में शाहरुख खान. अक्षय कुमार, अनिल कपूर, अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, करण जौहर, शाहिद कपूर और मनीष मल्होत्रा के पहुंचने की संभावना है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिसेप्शन में सलमान खान, रणबीर- आलिया, वरुण धवन और भूषण कुमार की भी पहुंचने की उम्मीद है।

वायरल हुआ रिसेप्शन का कार्ड
रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कार्ड काफी खूबसूरत है साथ ही इसमें कियारा-सिद्धार्थ की एक तस्वीर भी लगी हुई है। कार्ड में रिसेप्शन का वैन्यू और डेट लिखा हुआ है। रिसेप्शन मुंबई के 5 स्टार होटल सेंट रेजिस में रखा गया है। 

कियारा-सिद्धार्थ की शादी का पहला वीडियो सामने आया
कियारा-सिद्धार्थ की शादी का पहला वीडियो 10 फरवरी को सामने आया। कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने शादी की डेट भी लिखी। वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी सबसे खूबसूरत लग रही है। 

कियारा ने पहना 2 करोड़ का मंगलसूत्र
रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा ने शादी के बाद जो मंगलसूत्र पहना है, उसकी कीमत 2 करोड़ के आस-पास है। मंगलसूत्र काफी सिंपल है। इसमें गोल्डन चेन में चारों ओर काले मोती लगे हुए हैं। वहीं बीच में एक बड़ा डायमंड लगा हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस मंगलसूत्र को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद खरीदा था। 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स हासिल करने वाली फोटो बन गई है। इससे पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो को सबसे ज्यादे लाइक्स मिले थे। कियारा- सिद्धार्थ की फोटो को 23 मिलियन लाइक्स मिले हैं वहीं कटरीना-विक्की को 20.4 मिलियन लाइक्स मिले थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की फोटोज पर 13.19 मिलियन लाइक्स मिले थे। 

न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के बाद बीती रात दिल्ली के द लीला पैलेस में एक रिसेप्शन होस्ट किया। ये रिसेप्शन सिद्धार्थ के दिल्ली में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए था। दिल्ली के बाद अब वे मुंबई में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।