गीता कॉलोनी में मृत महिला के टुकड़े मिले

Jane Aalam (Janu choudhary)

उपभोक्ता जनघोष नई दिल्ली ; जाने आलम (Janu choudhary) दिल्ली की गीता कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास एक महिला के शव के टुकड़े मिले हैं। ये दो काले बैग में थे। एक में सिर और दूसरे बैग में बाकी अंग थे। पुलिस का कहना है कि कुछ अंग मिसिंग हैं जिनकी तलाश की जा रही है। अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। 

बाल बड़े, इससे महिला का शव होने का अनुमान
डिप्टी कमिश्नर सागर सिंह कलसी ने कहा, एक स्थानीय नागरिक ने पुलिस को सुबह सवा नौ बजे शव के टुकड़े मिलने की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसे बरामद कर लिया। कटे हुए सिर पर बड़े बाल हैं इससे अनुमान लगाया गया कि यह महिला का शव है।

ड्रोन से बाकी अंग तलाशे जा रहे
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि महिला की उम्र 35-40 साल है, लेकिन ऑर्थो फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद इसकी पुष्टि होगी। कोतवाली थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच के लिए क्राइम और फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है। हम और सबूत इकट्ठे करने के लिए ड्रोन की मदद से इलाके में तलाशी कर रहे हैं।

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 28 मई को 16 साल की साक्षी की सरेराह हत्या कर दी गई थी। आरोपी साहिल जब साक्षी पर हमला कर रहा था, तब यह घटना पास लगे CCTV में कैप्चर हो गई। जिसमें दिखाई दे रहा है कि साहिल ने साक्षी को 20 से ज्यादा बार चाकू मारा था, 6 बार उसके सिर पर पत्थर भी पटका था। पुलिस के मुताबिक, दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन शनिवार को किसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया था, जिससे साहिल ने साक्षी की हत्या कर दी थी।  

इसी साल फरवरी में दिल्ली में निक्की यादव हत्याकांड सामने आया था। निक्की यादव नाम की एक लड़की की उसके लिव इन पार्टनर साहिल गहलोत ने हत्या कर दी थी। दोनों के बीच शादी को लेकर झगड़ा हुआ था। 10 फरवरी को हत्या वाले दिन साहिल ने निक्की को बुलाया और दोनों कार से घूमने निकल गए। दोनों ISBT कश्मीरी गेट के पास पहुंचे। यहां फिर से उनका झगड़ा हुआ और गुस्साए साहिल ने कार में ही मोबाइल केबल से निक्की का गला घोंट दिया। निक्की की हत्या के बाद साहिल ने अपने ढाबे के फ्रिज में निक्की का शव छिपा दिया था।