शाहरुख खान और सलमान खान ने ‘Tiger vs Pathaan’ की स्क्रिप्ट को दी मंजूरी

जानकारी के अनुसार आदित्य चोपड़ा द्वारा मेगा-स्टार्स को फिल्म सुनाने के बाद, अगले साल मार्च में शुरू होने वाली शूटिंग के लिए नवंबर में तैयारी शुरू करने के लिए ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की टीम के लिए स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है। हिंदी सिनेमा के दो मेगा-

स्टार द्वारा स्क्रिप्ट पर अपनी सहमति देने के बाद ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है। यह फिल्म एक बहुत बड़ा मील का पत्थर है क्योंकि इसमें बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले करण अर्जुन को फिर एक साथ देखा जाएगा। आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान के साथ पर्सनल मीटिंग की और उन्हें फिल्म के बारे में बताया। सुपरस्टार्स को कहानी पसंद आई है और फिल्म अब मार्च में फ्लोर पर जाएगी।

 सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जाता है। यह प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ शुरू हुआ, एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) से शुरू हुआ, और वॉर (2019) तक जारी रहा, जिसमें ऋतिक ने एक्ट किया।

इसके बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' (2023), जो हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सभी चार फिल्में ब्लॉकबस्टर हैं। वाईआरएफ की इस शानदार जासूसी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ है जो नवंबर में दिवाली त्योहार की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने वाली है।