60 बार चाकू मारा फिर लाश पर नाचने लगा

दिल्ली में मंगलवार 21 नवंबर की रात जनता मजदूर कॉलोनी में 16 साल के लड़के ने रुपए लूटने के लिए एक 18 साल के युवक की हत्या कर दी।

आरोपी ने पहले युवक का गला दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया है। इसके बाद आरोपी ने 60 बार युवक के गले पर चाकू से हमला कर मार डाला।

आरोपी यहीं नहीं रुका, जब युवक की मौत हो गई, तो इसके बाद वह उसकी लाश पर ही नाचने लगा। यह पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई।

नॉर्थ दिल्ली पुलिस के जॉय टिर्की के मुताबिक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है

लाश के सिर में कई बार लात मारी, फिर नाचने लगा

जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल के पास लगे CCTV का फुटेज मिला है। जिसमें हत्या की पूरी घटना कैद हो गई थी। वीडियो के मुताबिक पहले आरोपी ने युवक का गला दबाया। उसके बाद उसे घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले आया। युवक मर गया है, इसकी पुष्टि के लिए उसने उसके गले पर 60 बार चाकू मारे।

इसके बाद वह उसकी लाश पर खड़ा होकर नाचने लगा। पुलिस को मंगलवार की रात करीब 11.15 पर PCR कॉल आया। जिसमें इस हत्या के बारे में पता चला। पुलिस का कहना है कि हत्या लूट के मकसद से की गई, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके पास से युवक से लूटे गए रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि, मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

मई में हुई थी इसी तरह साक्षी की हत्या

इससे पहले मई 2023 में शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के शख्स ने 16 की नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। साहिल ने भी पीड़िता की मौत कन्फर्म करने के लिए उसके सिर पर कई बार पत्थर पटका था।  साहिल ने पीड़िता को 16 बार चाकू मारा था। पत्थर पटकने की वजह से उसका सिर फट गया था, जिससे लड़की की मौत हो गई थी।

जेजे कॉलोनी की रहने वाली नाबालिग अपनी दोस्त के बेटे के बर्थडे में जा रही थी। तभी साहिल ने उसे सड़क पर रोककर चाकू से वार करने शुरू कर दिए थे।