Noida में रूह कंपाने वाली वारदात: पहले चाकू से गोदा, फिर बाइक से बांधकर घसीटा

नोएडा में ई-रिक्शा चालक को बाइक से बांधकर घसीटने के मामले में रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि बेखौफ आरोपित किस तरह व्यक्ति को बांधकर घसीट रहे हैं।

 दो युवक बाइक पर बैठे हैं और एक व्यक्ति के पैर बाइक से बंधे हुए हैं। इसके बाद दोनों लोग उसे घसीटते हुए ले जा रहे हैं।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इसी घटना का है। बाइक पर बैठे आरोपितों का नाम मृतक व्यक्ति की पत्नी के मुताबिक अनुज और नितिन हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

पूरी कहानी मृतक की पत्नी की जुबानी

मृतक मेहंदी हसन की पत्नी नजमा ने बताया कि वह मूलरूप से जिला बदायूं के इस्लानगर के गांव मोहन नगला के रहने वाले हैं। पिछले कई वर्षों से नोएडा में रह रहे हैं। उनके चार बच्चे हैं। पति ई-रिक्शा चलाते हैं, जबकि वह बतौर घरेलू सहायिका सोसायटियों में काम करती हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार शाम पति उन्हें ई-रिक्शा से सोसायटी से लेकर घर आए थे। जब नजमा ने घर रुकने के लिए कहा तो कुछ देर और ई-रिक्शा चलाने की बात कहकर घर से निकल गए।

उसके कई घंटे बाद सूचना मिली कि उन्हें चाकू से मारकर घायल कर दिया है और बाइक से पैर बांधकर घसीटते हुए ले गए हैं। मौके पर जाकर देखा तो वहां खून पड़ा था, इसके बरौला चौकी पहुंचे तो वहां भी खून मिला। पीड़िता ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।