Me At 21 ट्रेंड में करीना कपूर से लेकर काजोल तक की हुई एंट्री,

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस फिल्मों के साथ ही सोशल मीडया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को भी फॉलो करती हैं. इस समय भी इंस्टाग्राम पर एक ट्रेंड खूब वायरल हो रहा है जो है #MeAt21. इस ट्रेंड में यूजर्स अपनी 21 साल की उम्र वाली फोटो को पोस्ट कर रहे हैं. अब इसी ट्रेंड को बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं ने भी फॉलो किया है. 

इस लिस्ट में करीना कपूर खान, काजोल और प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल है. इन तीनों ही एक्ट्रेसेस ने इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपनी 21 साल की उम्र वाली फोटो पोस्ट की है, जो  फैंस को दीवाना बना रही है. 

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने फॉलो किया ट्रेंड

कालोज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी 21 साल उम्र वाली फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट टॉप में एक मोटरसाइकिल पर बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके खूले बाल उड़ते हुए काफी अच्छे लग रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं. उनके चेहरे पर वो 21 साल की ऐज वाली मासूमियत साफ देखने को मिल रहा है. इस फोटो के साथ कालोज ने कैप्शन में लिखा है- हमने अच्छे से किया. #MeAte21. कालोज की इस खूबसूरत पर उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

इसके अलावा करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी फिल्म अशोका की फोटो शेयर की है. इस फिल्म के दौरान वो 21 साल की थीं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है 21. इस फोटो में करीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

वहीं, प्रियंका चोपड़ा भी इस ट्रेंड को फॉलो करने में पीछे नहीं रही हैं. एक्ट्रेस ने भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है- चलो देखते हैं आप 21 में कैसे दिखते थे.

एक्ट्रेसेस का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर जल्द ही सिंघम 3 में नजर आने वाली हैं. वहीं, कालोज आखिरी बार वेब सीरीज लस्ट स्टोरी में नजर आई थीं. प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल में नजर आई थीं. जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है.