दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में बड़ा हदसा, अचानक गिरा मेट्रो का स्लैब

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में मेट्रो का स्लैब गिर गया है. इस हादसे में तीन से चार बाइक मलबे में दबने की सूचना मिली है. बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ है. वहीं चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई है.

बता दें गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पूर्वी तरफ का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया. इस हादसे में कम से कम 3 से 4 लोग घायल हो गए. इसके अलावा एक शख्स मलबे में फंस गया, जिसे पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से बाहर निकाला. शख्स को गंभीर चोटें आईं हैं, उन्हें इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है, जबकि एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोट आई है. बताया जा रहा कि घटना के वक्त शख्स अपनी स्कूटी से जा रहा था. 

पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौके पर मौजूद

वहीं पुलिसकर्मी घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही घटनास्थल से जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है. स्थानीय पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौके पर मौजूद हैं. इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. इस घटना में कुछ बाइकें भी क्षतिग्रस्त हो गईं. गोकुलपुरी डीएफएस की एक यूनिट को स्टैंडबाई पर रखा गया है, क्योंकि स्लैब का एक हिस्सा अभी भी वहां लटका हुआ है.

इस हादसे को लेकर उत्तरी दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की जांच जारी है. वहीं इस हादसे के बाद निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि यह पिंक रूट मेट्रो के नए रूट में से एक है