गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

अपने धांसू गानों से बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा चुके सिंगर गुरु रंधावा अब हिंदी फिल्मों में कदम रखने को तैयार हैं. बीते महीने एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का पहला लुक शेयर किया था. फिल्म के पोस्टर और टीजर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. गुरु रंधावा संग इस फिल्म में सई एम मांजरेकर और अनुपम खेर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

अपकमिंग फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वैलेंटाइन वीक में रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि दो प्यार में पड़े युवा शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं, लेकिन उनके लिए शादी करना आसान नहीं होता है. अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. 

आम आदमी की कहानी है फिल्म

फिल्म के बारे में बात करते हुए गुरु रंधावा कहते हैं, ‘हम सभी ने फिल्म में अपना योगदान दिया है, इस फिल्म में सभी सुपरस्टार हैं, लेकिन, आप लोगों को फिल्म को मेगा सुपरस्टार बनाना है. यह फिल्म एक आम आदमी के जीवन के बारे में है.  हम चाहते हैं कि आप सभी फिल्म देखें और इसको अपना प्यार दें’. 

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस सई कहती हैं, ‘ यह क्रू सबसे अच्छी और सबसे मजेदार है और यह स्क्रीन पर दिखता है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हमने कितना मजा किया है, हमने फिल्म में कितना प्यार डाला है. मुझे उम्मीद है कि हमारा ये प्यार सौ गुना वापस आएगा. पूरी फिल्म बनाने का अनुभव बहुत अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं’.

इस दिन होगी रिलीज

फिल्म में अनुपम खेर, इला अरुण और तेलुगु कॉमेडी के दिग्गज ब्रह्मानंदम भी अहम भूमिका में हैं.  मच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया द्वारा निर्मित और जी अशोक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.