पुलिस भर्ती की परीक्षा देने आई पत्नी ने कर दिया हंगामा

पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले बीएसए केंद्र के बाहर पति को देखकर एक महिला भड़क गई और हंगामा करने लगी। महिला का आरोप था कि वह पुलिस की परीक्षा देने आई है। पति उसके पीछे आ गया और परीक्षा देने का विरोध कर रहा है।

हंगामा देख केंद्र पर तैनात पुलिस कर्मी आए। उन्होंने महिला को गेट के अंदर किया और पति को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि पति चचेरे भाई को परीक्षा दिलाने आया है तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

लिस की परीक्षा देने पहुंची थी महिला

सादाबाद के छताया गांव की रहने वाली सविता अपने पिता भगवान दास के साथ पुलिस की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र बीएसए कालेज आई थी। दोपहर पौने एक बजे केंद्र के बाहर उसका पति देवेंद्र प्रताप निवासी बलदेव दिख गया। पत्नी को देख देवेंद्र उसके पास पहुंचकर बच्चों से बात कराने की कहने लगा। इसी बीच दोनों में विवाद होना शुरू हो गया। महिला हंगामा करते हुए आरोप लगाने लगी कि पति उसे परीक्षा देने से रोक रहा है।

पुलिस ने पति को पकड़ लिया

केंद्र पर तैनात पुलिस कर्मियों ने महिला को सुरक्षित गेट के अंदर कराया और पति को पकड़ लिया। पति देवेंद्र प्रताप ने बताया, दो महीने बच्चे को बहन के घर ले जाने को लेकर पत्नी से विवाद हो गया था। इस पर ससुर पत्नी को लेकर घर चले गए थे। रविवार को वह अपने चचेरे भाई मोहित को परीक्षा दिलाने के लिए आया था।

संयोग से दोनों के सेंटर एक ही जगह

संयोग निकला कि पत्नी का भी परीक्षा केंद्र बीएसए कालेज पड़ गया। पत्नी को देख उसने बच्चों से बात कराने की बात कही। इस पर वह भड़क गई और विवाद करने लगी। पति और पत्नी का आपसी विवाद देख पुलिस कर्मियों ने पति को किसी तरह का विवाद नहीं करने की नसीहत देकर छोड़ दिया।