सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स ने किया बेटे का वेलकम

पंजाब और पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री खुशी से झूम रही है, दरअसल दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने बेटे का वेलकम किया है. सरदार बलकौर सिंह सिद्धू और चरण कौर के दूसरे बेटे के जन्म को सिद्धू मूसेवाला की इस दुनिया में फिर से वापसी के रूप में देखा जा रहा है. चारों ओर से न्यू बॉर्न बेबी के लिए मूसेवाला की फैमिली को खूब बधाई, प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. इन सबके बीच  पंजाबी मनोरंजन उद्योग के दिग्गज गुरदास मान भी इस खुशी के मौके पर दिवंगत गायक की फैमिली से मिलने पहुंचे.

मूसेवाला के पैरेंट्स को मिल गई जीने की नई वजह

वहीं सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म की खबर पर मीडिया से बात करते हुए गुरदास मान ने कहा, ''आज खुशी से भरा एक महत्वपूर्ण दिन है. परिवार बहुत खुश है. सबसे बड़ी खुशी उनके माता-पिता के लिए है जिनके जीवन में एक नई खुशी और जीने की एक नई वजह आई है. उन्होंने कहा कि बलकौर सिंह के दूसरे बेटे के जन्म के साथ, सिद्धू मूसेवाला के फैंस को भी फिर से आशा की किरण मिल गई है.मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चा सदैव स्वस्थ रहें.'

सिद्धू के पिता ने फेसबुक पर बेटे के जन्म की अनाउंसमेंट की थी

बता दें कि सिद्धू के पिता ने अपने फेसबुक के ऑफिशियल पेज पर पोस्ट शेयर कर अनाउंस किया था कि कि उन्हें दिवंगत रैपर के छोटे भाई का आशीर्वाद मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे को जन्म देने के लिए सिद्धू की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन थेरेपी (आईवीएफ) ली थी.

हालांकि इससे पहले, बलकौर सिंह ने 58 साल की उम्र में अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के रूमर्स को खारिज किया था और सभी से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध भी किया था. उन्होंने लिखा था, "हम सिद्धू के उन प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं. लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि परिवार के बारे में इतनी अफवाहें चल रही हैं कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता. जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा."

मूसेवाला की साल 2022 में कर दी गई थी हत्या

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने उन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग की. पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था लेकिन आप के विजय सिंगला से हार गए थे. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली थी.