रणवीर सिंह होंगे नए 'शक्तिमान', कास्टिंग पर बौखलाए मुकेश खन्ना

90 के दशक के हिट शो 'शक्तिमान' में यही कैरेक्टर निभाकर सबके फेवरेट बने एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ग्लैमर की दुनिया की निगेटिव साइड पर बोलने से कतराते नहीं हैं। इस शो के जरिये वह बच्चों के पसंदीदा कैरेक्टर बन गए। पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि 'शक्तिमान' पर फिल्म बनेगी, जिसका रोल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) प्ले करेंगे।

90 के दौर में मुकेश खन्ना बच्चों के सुपरहीरो हुआ करते थे। उस वक्त टीवी पर आने वाला यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे था। जब भी कोई मुसीबत में होता, तो लाल कपडे़ पहने और हवा में घूमते हुए शक्तिमान लोगों की मदद के लिए पहुंच जाता। इसी शो में मुकेश खन्ना ने 'गंगाधर' का भी कैरेक्टर प्ले किया था। दोनों ही रूप में मुकेश खन्ना की पॉपुलैरिटी जबरदस्त रही। इतनी ज्यादा कि आज तक लोग उन्हें इस रोल के लिए याद करते हैं।

रणवीर सिंह की कास्टिंग पर बरसे मुकेश खन्ना

पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि 'शक्तिमान' शो की स्टोरी को फिल्म के तौर पर दिखाया जाएगा। रणवीर सिंह शो में मेन रोल प्ले करेंगे। ये खबर जैसे ही आग की तरह फैली, मुकेश खन्ना का गुस्सा फूट पड़ा। एक्टर ने सोशल मीडिया पर कास्टिंग की अटकलों पर विरोध जताया है। उन्होंने रणवीर सिंह की इमेज का मुद्दा उठाते हुए उनके 'शक्तिमान' बनने पर तंज कसा है।

'ऐसी इमेज वाला व्यक्ति नहीं बन सकता शक्तिमान'

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि रणवीर सिंह की स्टार पावर के बावजूद वह कभी शक्तिमान नहीं बन सकते। उन्होंने पोस्ट किया, 'पूरा सोशल मीडिया महीनों से इस अफवाह से भरा हुआ था कि रणवीर करेगा शक्तिमान और हर कोई नाराज़ था इसे लेकर। मैं चुप रहा। लेकिन जब चैनलों ने भी एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है, तो मुझे मुंह खोलना पड़ा। मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता।'

मुकेश खन्ना ने यूट्यूबल पर इस बारे में खुलकर बोला है। उन्होंने सलाह दी कि अगर वह काया दिखाना चाहते हैं, तो बाकी के देशों में रोल्स की तलाश करनी चाहिए जहां नग्नता प्रचलित है। उन्होंने कहा, 'तुम जाओ और किसी दूसरे देश में रहो, जैसे फिनलैंड या स्पेन। वहां न्यूडिस्ट कैंप है। वहां जाओ, इसे दिखाओ। ऐसी फिल्मों में काम करो, जहां हर तीसरे सीन में एक न्यूड सीन करने को मिलेगा।'