'Dabangg 4' में 'चुलबुल पांडे' को देखने के लिए हो जाइये तैयार

हिट कॉमेडी ड्रामा फ्रेंचाइजी फिल्म 'दबंग' बॉक्स ऑफिस पर हिट और मजेदार फिल्म रही है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ने तगड़ा कलेक्शन करते हुए सलमान खान (Salman Khan) के करियर का स्टारडम और ऊंचा कर दिया था। तीन पार्ट्स के बाद फैंस अब फिल्म के चौथे पार्ट के इंतजार में हैं। 

'दबंग 4' पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

पिछले कई दिनों से 'दबंग 4' फिल्म लाइमलाइट में बनी हुई है। मूवी को लेकर कई तरह की अपडेट्स सामने आ चुकी हैं। अब 'दबंग' प्रोड्यूसर और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने 'दबंग 4' को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने फिल्म को चौथे पार्ट की खबर को पक्का कर दिया है। यानी यह तय है कि 'दबंग 4' बनेगी। इसी के साथ अरबाज खान ने फिल्म की रिलीज को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है। 

एटली से मिलने पर तोड़ी चुप्पी

ऐसी चर्चा थी कि सलमान खान और अरबाज खान ने 'जवान' के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) से मुलाकात की थी। अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अरबाज खान ने कहा कि वह फिल्ममेकर एटली से कभी मिले ही नहीं। उन्होंने इस बात को महज अफवाह बताया है।

'दबंग 4' की रिलीज पर बोले अरबाज खान

टाइम्स की स्टोरी के अनुसार, अरबाज खान ने 'दबंग 4' की रिलीज पर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब भी सही वक्त होगा, फिल्म तभी रिलीज की जाएगी।

सलमान खान वर्कफ्रंट

'दबंग 4' में एक बार फिर 'चुलबुल पांडे' यानी सलमान खान का दमदार अंदाज देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। वहीं, इस फिल्म के अलावा उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो एक्टर के पास करण जौहर की 'द बुल' है। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में 'टाइगर वर्सेज पठान' भी है। सलमान की ये फिल्म शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ होगी।