वरुण धवन ने स्टेज पर करण जौहर के पैर छुए

प्राइम वीडियो ने मंगलवार को हुए एक इवेंट में अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज हाेने वाले कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स अनाउंस किए हैं। इस इवेंट में करण जौहर भी शामिल हुए जिन्होंने वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर अपकमिंग वेब शो ‘सिटाडेट: हनी बनी’ पर बेस्ड सेगमेंट होस्ट किया।

करण ने वरुण को बताया- ‘स्पाई ऑफ द ईयर’

इवेंट में करण ने वरुण को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा- ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर से स्पाई ऑफ द ईयर तक’। इसके बाद वरुण धवन ने स्टेज पर मौजूद करण जौहर के पैर छुए।

वरुण के बाद सामंथा ने भी करण के पैर छूने की कोशिश की। सामंथा को ऐसा करते देख करण चौंक गए और जोर से ‘नहीं..’ चिल्लाते हुए पीछे हट गए।

वरुण बोले- करण की उम्र का पता नहीं चलता

इवेंट में वरुण ने मजाक करते हुए यह भी कहा कि सभी को करण के पैर छूने चाहिए। करण की असल उम्र का पता नहीं चलता क्योंकि उनके Dermatologist बडे ही कमाल के है।

जल्द प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ‘सिटाडेल: हनी बनी’

वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ के टीजर में वरुण और सामंथा के अलावा केके मेनन और सिकंदर खेर जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं। यह अमेरिकन टीवी सीरीज सिटाडेल का स्पिन ऑफ है जो जल्द ही प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगा।

करण की ही फिल्म से वरुण ने शुरू किया था करियर

वरुण ने 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करण जौहर की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इससे पहले वो 2010 में रिलीज हुई करण की ही फिल्म ‘माय नेम इज खान’ पर असिस्टेंट डायरेक्टर थे।