सूर्या स्टारर कंगुवा का टीजर रिलीज

साउथ के सुपरस्टार सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पाटनी स्टारर ‘कंगुवा’ का टीजर रिलीज हो चुका है। 51 सेकेंड के इस टीजर में कोई डायलॉग नहीं है, सिर्फ एक्शन और एडवेंचर सीन्स की झलक है।

शुरुआत में मेकर्स इस फिल्म को अप्रैल 2024 में थिएटर्स में रिलीज करने वाले थे पर इलेक्शन के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। मेकर्स ने अभी इस फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है।

फिल्म में होगा सूर्या-बॉबी का फेस ऑफ

इस पीरियड ड्रामा फिल्म के टीजर में एक ओर जहां कई कबीले वाले वहीं दूसरी ओर पाइरेट्स नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच सूर्या टाइगर से भिड़ते भी नजर आए। फिल्म में सूर्या, कंगुवा और बॉबी विलेन उधीरन के रोल में नजर आएंगे। टीजर के लास्ट में दोनों का फेस ऑफ भी दिखाया गया है। फिल्म की कहानी 1700 से लेकर 2020 तक के दौर में ट्रैवल करेगी।

3D में 38 भाषाओं में रिलीज होगी यह फिल्म

इससे पहले बॉबी के 55वें बर्थडे पर मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था। ‘कंगुवा’ एक पैन इंडिया फिल्म है जो इसी साल लगभग 38 ग्लोबल भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में सूर्या, बॉबी और दिशा के अलावा जगपति बाबू और योगी बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसका निर्देशन सिरुथाई शिवा ने किया है।

साउथ के कुछ और प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे बॉबी

वर्कफ्रंट पर बॉबी की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ थी जिससे उनका करियर फिर से बूस्ट अप हुआ है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में वो विलेन के रोल में नजर आए थे। ‘कंगुवा’ से बॉबी साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा उनके पास पवन कल्याण स्टारर ‘हरि हर वीरा मल्लू’ भी है। इसके अलावा वो नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर ‘NBK109’ में भी नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में भी बॉबी के पास इन दिनों कई बड़े ऑफर्स हैं।