एक फ्रेम में दिखी Ram Charan और Janhvi Kapoor की दमदार जोड़ी

 साउथ सिनेमा की मच अवेटेड आगामी फिल्मों में राम चरण की एक और फिल्म शामिल हो गई है। कियारा आडवाणी के साथ गेम चेंजर (Game Changer) के अलावा वह एक और बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रोमांस फरमाने के लिए एकदम तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने जाह्नवी कपूर के साथ आगामी फिल्म आरसी 16 का एलान किया है। 

देवरा पार्ट 1 के बाद से ही जोर-शोर से चर्चा हो रही थी कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। आखिरकार होली से पहले फैंस को तोहफा भी मिल गया। 21 मार्च को राम और जाह्नवी की आगामी फिल्म का शुभारंभ हो गया है। अब शूटिंग से राम चरण ने एक और तस्वीर शेयर की है।

सेट से राम चरण और जाह्नवी कपूर की तस्वीर वायरल

राम चरण और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री देखने के लिए लोग बेताब हैं। फिल्म की शूटिंग के शुभारंभ के बाद 'आरआरआर' एक्टर ने आगामी फिल्म के सेट से एक और तस्वीर शेयर कर दी है, जो फैंस की बेताबी बढ़ाने के लिए काफी है। राम चरण ने गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में अभिनेता आगामी फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

फोटो में राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राम और जाह्नवी एक साथ साइड में देखते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता पीच कलर की टीशर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, जाह्नवी टैंक टॉप और बेज कलर की पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "आरसी 16 की प्रतीक्षा में।"

आरसी 16 के अलावा जाह्नवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा पार्ट 1 में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज हो रही है।