ED कस्टडी में घर का खाना खा रहे केजरीवाल

दिल्ली शराब नीति केस में PMLA कोर्ट ने 22 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की (28 मार्च तक) ED की रिमांड पर भेज दिया। दोपहर 2 बजे उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई 2.15 बजे से शाम 5.15 बजे तक चली। केजरीवाल को 21 मार्च को CM हाउस से गिरफ्तार किया गया था।

ED कस्टडी में अरविंद केजरीवाल ने पहली रात घर का खाना खाया। हेल्थ इश्यू की वजह से कोर्ट ने ED कस्टडी में उन्हें मेडिकेटेड फूड प्रोवाइड कराने या घर का खाना खाने की इजाजत दी है। उन्हें सेंट्रलाइज्ड एयर कंडीशन वाले कमरे में रखा गया है, हालांकि केजरीवाल पूरी रात ठीक से सो नहीं सके।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी आज दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगीं। इससे पहले AAP नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ED को अब तक रेड में एक रुपया नहीं मिला है। जिस मनी ट्रेल की तलाश हो रही है, आज वो सामने आ गई है। मैं मोदीजी को चैलेंज कर रही हूं कि सारा पैसा भाजपा के बैंक अकाउंट में गया।

वहीं, तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश ने अरविंद केजरीवाल के नाम चिट्‌ठी लिखी है। उसने लिखा- डियर ब्रदर अरविंद केजरीवाल, वेलकम टु तिहाड़ क्लब। कट्‌टर ईमानदारी के आपके सारे जुमले और ड्रामे का आखिर अंत हो गया है। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे तीनों भाई अब यहां है, तिहाड़ क्लब चलाने के लिए चेयरमैन बिग बॉस- अरविंद केजरीवाल। CEO-मनीष सिसोदिया और COO- सत्येंद्र जैन।