अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में दोनों एक्टर्स विलेन बने साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के नापाक मंसूबों से देश को बचाते नजर आएंगे।

फिल्म में अक्षय-टाइगर और पृथ्वीराज के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोनित रॉय भी नजर आएंगे। पहले यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होनी थी। अब यह ईद के मौके पर 10 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी।

दुश्मन ने चुराया ऐसा हथियार जो ला सकता है प्रलय

साढ़े 3 मिनट के इस ट्रेलर में अक्षय और टाइगर देश को एक ऐसे दुश्मन से बचाते नजर आ रहे हैं जिसकी ना कोई पहचान और ना ही कोई चेहरा। इस दुश्मन का लक्ष्य सिर्फ बदला है और वो अपना नाम प्रलय बताता है। ट्रेलर में दिखाया है कि विलेन साइंटेस्ट कबीर (पृथ्वीराज) ने एक ऐसा हथियार चुरा लिया है जिससे पूरे देश का विनाश हो सकता है।

और फिर मिशन पर जुट जाते हैं अक्षय-टाइगर

अब देश को इस साइकोपैथ विलेन से बचाने और वो हथियार वापस लाने के लिए राकेश (टाइगर) और फिरोज (अक्षय) को मिशन पर लगाया जाता है। इन दोनों के किरदार आर्मी बैकग्राउंड वाले हैं और इस मिशन में दोनों की मदद करती हैं पैम (अलाया) और कैप्टन मीशा (मानुषी)। इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा की भी झलक है। हालांकि, उनके किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

ट्रेलर के लास्ट में फेस ऑफ करते दिखे अक्षय-टाइगर

जबरदस्त एक्शन से भरे इस ट्रेलर के अंत में अक्षय और टाइगर भी आपस में भिड़ते नजर आए। इस फिल्म को ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके प्रोड्यूसर जैकी भगनानी हैं।