गाजियाबाद में पीएम मोदी का रोड शो, CM योगी भी मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार लगभग 05:40 बजे से रोड शो शुरू कर दिया। रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। जिस कार पर वो सवार हैं, वो भगवा रंग में रंगी हुई है।उनके साथ में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और मौजूदा सांसद जनरल वीके सिंह भी हैं। साथ में भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग भी हैं। गाजियाबाद में पुलिस ने सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर रखी है। कई मार्गों को बंद कर दिया गया है। पीएम मोदी के गाजियाबाद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ता और पीएम मोदी के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।

यातायात रोका गया

हिंडन एयरफोर्स के बाहर रूट पर पुलिस अलर्ट हो गई है। सभी मोड़ और चौराहों पर पुलिस ने रस्सा लेकर रास्ता रोक लिया है। पीएम हिंडन एयर फोर्स स्टेशन से रोटरी गोल चक्कर, जीटी रोड होते हुए मालीवाडा पहुंचेंगे। मोहन नगर से अर्थला की ओर जाने वाला यातायात रोक दिया गया है।

हर पचास मीटर पर स्वागत के लिए मंच

रोड शो के लिए इसुजू डी-मैक्स (ओपन एसयूवी) को फूलों से सजाया गया है। सड़क के दाहिनी तरफ सबसे पहला मंच महंत नारायण गिरी का है। यहां पर मंत्रोच्चार ह्यो रहा है। 50-50 मीटर की दूरी पर स्वागत के लिए मंच लगाए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर हेलीकॉप्टर से उतर गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन से सीधे हिंडन पहुंचे हैं। थोड़ी देर में पीएम मोदी रोडशो शुरू करेंगे।

पीएम मोदी भगवा रंग की खुली जीप (इसुजू की डी-मैक्स) में रोड शो करते हुए नजर आएगें। यह वाहन शुक्रवार को गाजियाबाद में पुलिस लाइन मंगाया जा चुका है। वाहन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ गाजियाबाद से भाजपा के प्रत्याशी अतुल गर्ग उपस्थित रहेंगे।

प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर हापुड़ रोड, जीटी रोड और आंबेडकर रोड पर सभी कट पर पुलिसकर्मी तैनात हैं। पुराने बस अड्डे से मेरठ, बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर के लिए बसों का संचालन हो रहा है, लेकिन यात्रियों की संख्या और डाइवर्जन के कारण कई बसें स्टेशन के अंदर ही खड़ी हुई हैं।

जिस रोड से पीएम मोदी निकलेंगे उसके आसपास लोग जुट गए हैं। कई लोग मुखौटा पहनकर आए हैं। उन्हें देखने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक उत्साहित हैं।