अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान ने गाया गाना

इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी बुधवार को अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने जामनगर में एक पार्टी होस्ट की जिसमें सलमान खान, सिंगर बी प्राक के साथ गाना गाते नजर आए।

पार्टी में ओरी, सलमान का वीडियो बनाते दिखे

मंगलवार रात बी प्राक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें सलमान उनके साथ अनंत की बर्थडे पार्टी में फिल्म ‘एनिमल’ का गाना ‘सारी दुनिया जला देंगे…’ गाते नजर आ रहे हैं।

बी प्राक ने जो वीडियोज शेयर किए उनमें अनंत, उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी भी नजर आ रहे हैं। वो सलमान का वीडियो बना रहे हैं।

बी प्राक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, ‘अनंत अंबानी सर, आपके बर्थडे पर आपके लिए परफॉर्म करना आशीर्वाद की तरह था। आप बहुत ही कमाल के इंसान हैं। भगवान आपको हमेशा खुश रखे। और सलमान खान सर आपका भी बहुत बहुत शुक्रिया मेरे साथ रहने और मेरे साथ हमेशा एक परिवार की तरह व्यवहार करने के लिए।’

3 दिन चली प्री-वेडिंग सेरेमनी में रिहाना और एकॉन ने किया था परफॉर्म

इससे पहले अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में हुई थी। इस सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगर रिहाना और एकॉन ने परफॉर्मेंस दी। वहीं बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, इवांका ट्रम्प जैसे इंटरनेशनल गेस्ट शामिल हुए थे।

कई राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस सेरेमनी में नजर आए थे। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की ग्रुप परफॉर्मेंस ने सुर्खियां बटोरी थीं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी बेटे की प्री-वेडिंग सेरेमनी में जमकर थिरके थे।