'भाबीजी घर...' फेम शिल्पा शिंदे करेंगी टीवी पर कमबैक

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जल्द ही 14वें सीजन के साथ लौट रहा है। इस बार शो यूरोप के रूमानिया शहर में शूट किया जाएगा। बता दें, फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इस सीजन में भी बतौर होस्ट नजर आएंगे।

माना जा रहा है कि इस सीजन से एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे टेलीविजन पर अपना कमबैक कर सकती हैं। सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री ने शो में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने की हामी भर दी है। हालांकि, अब तक उन्होंने कोई ऑफिशियल कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

शिल्पा के अलावा, मेकर्स ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कई जानी-मानी पर्सनालिटीज को भी एप्रोच किया है। डालते हैं संभावित लिस्ट पर एक नजर:

विवेक दहिया

टीवी एक्टर विवेक दहिया को 'झलक दिखला जा 11' में भी देखा गया था। KKK 14 के मेकर्स ने उनसे शो में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने के संपर्क किया है। बता दे, विवेक की पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' की प्रतियोगी थीं।.

मनारा चोपड़ा

एक्ट्रेस और मॉडल मन्नारा चोपड़ा सलमान खान के 'बिग बॉस 17' की दूसरी रनर-अप थीं। अब वे रोहित शेट्टी की 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ सकती हैं।

मनीषा रानी

'बिग बॉस ओटीटी 2' और 'झलक दिखला जा 11' की प्रतियोगी मनीषा रानी के KKK 14 में नजर आने की सबसे अधिक संभावना है।

अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार ने 'बिग बॉस 17' में अपनी उपस्थिति से कई दिल जीते थे। वह BB17 के पहले रनर अप थे। वह 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भी नजर आ सकते हैं क्योंकि उन्हें रोहित शेट्टी ने सबसे पहले अपने शो के लिए चुना था। हालांकि, अभी तक एक्टर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

हेली शाह

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हेली शाह भी KKK 14 के संभावित प्रतियोगियों की लिस्ट में हैं। आखिरी बार वे सीरियल 'इश्क में मरजावां' ने नजर आई थीं।

नील भट्ट

KKK 14 में एक्टर-डांसर नील भट्ट भी नजर आ सकते हैं। नील की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा रह चुकी हैं।

जिया शंकर

शो में भाग लेने के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम जिया शंकर से भी मेकर्स ने संपर्क किया है।

शोएब इब्राहिम

एक्टर और दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम 'झलक दिखला जा 11' के बाद KKK 14 में नजर आ सकते हैं।

राधिका मुथुकुमार

सीरियल 'दो चुटकी सिन्दूर' की एक्ट्रेस राधिका मुथुकुमार 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में नजर आ सकती हैं।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे टीवी शो भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई थीं, हालांकि 2016 में उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया गया था। शिल्पा पर आरोप लगाया गया था कि वो अनप्रोफेशनल हैं और मेकर्स से को-ऑर्डिनेट नहीं करती। वे आखिरी बार शो 'मैडम सर' में एक कैमियो रोल में नजर आई थी।