तारक मेहता के सोढ़ी यानी गुरचरण सिंह लौटे घर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह पिछले कई दिनों से लापता थे. उनके पिता ने ने इस मामले में दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. गुरणचरण सिंह की गुमशुदगी से सभी काफी हैरान थे क्योंकि उनके बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा था और कोई अंदाजा लगाना भी मुश्किल था. अब अपडेट ये है कि गुरचरण सिंह घर लौट आए हैं. वे वापस लौटे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की. इस पर उन्होंने बताया कि वो दुनियादारी छोड़कर धार्मिक यात्रा पर निकले थे. अपनी इस यात्रा के दौरान वो कई दिनों तक अमृतसर, लुधियाना और ना जाने किन किन जगहों के गुरुद्वारों पर रुके. जब उन्हें अहसास हुआ कि अब घर लौट आना चाहिए वे वापस आ गए.

26 अप्रैल को आई थी लापता होने की खबर

बता दें कि गुरचरण सिंह 22 अप्रैल को अपने घर से मुंबई के लिए निकले. लेकिन ना उन्होंने अपनी फ्लाइट ली और ना ही वो वापस घर लौटे. इसके बाद जब कुछ अतापता नहीं चला तो गुरचरण सिंह के पिता ने उनकी गुमशुदगी की एक एफआईआर दर्ज करवाई. तब जाकर ये मामला लाइट में आया. शिकायत हुई तो पुलिस ने किडनैपिंग के एंगल से केस की जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक गुरचरण 24 अप्रैल तक दिल्ली में थे. कहा जाने लगा कि उनकी शादी होने वाली थी और वो आर्थिक तंकी में थे. 

जांच में पता चला कि गुरचरण को जो शख्स मुंबई में रिसीव करने के लिए आया था उन्होंने उसे भी गलत जानकारी दी. बीच में खबर आई कि गुरचरण ने एटीएम से 14 हजार रुपये निकाले. उनसे पूछताछ में पता चला कि गुरचरण का झुकाव धर्म की तरफ बढ़ रहा था. उन्होंने अपने किसी करीबी दोस्त से पहाड़ों पर जाने की इच्छा भी जाहिर की थी.