स्वाति मालीवाल केस में गिरफ्तारी के बाद विभव कुमार ने कोर्ट का किया रुख, अग्रिम जमानत की याचिका दायर

आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट और बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी विभव कुमार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है.

स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से शनिवार (18 मई) को विभव कुमार को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद उन्हें सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया. 

स्वाति मालीवाल केस में विभव कुमार गिरफ्तार

विभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार उनकी लोकेशन को लेकर नजर रख रही थी. विभव कुमार ने बताया कि उन्हें मीडिया के माध्यम से एफआईआर को लेकर जानकारी मिली. विभव कुमार ने भी ईमेल के माध्यम से पुलिस में शिकायत दी है. उन्होंने अनुरोध किया है कि उनकी शिकायत पर दिल्ली पुलिस संज्ञान ले. दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए बताया था कि दिल्ली सीएम के सहयोगी विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. 

उधर, इस मामले में एफआईआर के बाद दिल्ली एम्स में स्वाति मालीवाल की मेडिकल जांच कराई गई. मेडिकल रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि मालीवाल के बाएं पैर और दाईं आंख के नीचे चोट के निशान हैं. आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल का आरोप है कि जब वो मुख्यमंत्री आवास पर अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए गई थी तो इस दौरान उनका पीए विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की थी.