स्टेडियम में ही भिड़ गए RCB और CSK के फैंस, जमकर चले लात घूसे- वीडियो हो रहा वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का खुमार पिछले कई हफ्तों से लोगों पर चढ़ा है, अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट करने के लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं. अक्सर आईपीएल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस आरसीबी के एक फैन के साथ भिड़ते दिख रहे हैं. वीडियो मैच के दौरान स्टेडियम के अंदर का है, जिसमें देखा जा सकता है कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया. 

जोश में दिखे आरसीबी के फैंस

दरअसल आईपीएल में प्लेऑफ की लड़ाई में आरसीबी ने सीएसके को हरा दिया और खुद प्लेऑफ में जगह बना ली थी. इसके बाद से ही आरसीबी के फैंस काफी खुश थे और सीएसके फैंस को चिढ़ा रहे थे, इसके कई वीडियो भी वायरल हुए. अब आरसीबी के प्लेऑफ वाले मैच में कुछ सीएसके फैंस भी पीली जर्सी पहनकर पहुंचे थे, हालांकि ये मैच केकेआर के साथ था. जिसे आरसीबी जीत नहीं पाई. 

एक दूसरे पर टूट पड़े लोग

स्टेडियम में मैच के दौरान सीएसके की जर्सी पहने हुए कुछ लोगों की बहस आरसीबी के फैंस के साथ शुरू हो गई, बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ये लोग आमने-सामने आ गए और फिर एक दूसरे पर घूसे बरसाने लगे. वहां मौजूद लोगों और पुलिस ने बीच बचाव किया और दोनों टीमों के फैंस को अलग किया. इस लड़ाई को देखने के लिए वहां मौजूद सभी लोग खड़े हो गए, काफी देर तक ये पूरा हंगामा चलता रहा. वहां मौजूद लड़कियां स्टेडियम में इस तरह की लड़ाई से काफी हैरान नजर आईं. 

वीडियो पर जमकर हो रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर आईपीएल की टीमों के लिए लड़ते इन फैंस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को लेकर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं, कुछ लोग आरसीबी फैंस के समर्थन में बात कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग चेन्नई के समर्थकों का साथ दे रहे हैं. हालांकि ज्यादातर लोग ये कह रहे हैं कि सिर्फ एक गेम के लिए ऐसी लड़ाई करना ठीक नहीं है.