शुरुआती रुझानों में NDA का आंकड़ा 200 पार, जगह-जगह जश्न की तैयारी, देखें तस्वीरें

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतों की गिनती शुरू हो चुकी है. अभी किसी भी सीट का रिजल्ट नहीं आया है, लेकिन BJP बहुमत को लेकर आश्वस्त है और उसके सभी ऑफिसों में जश्न की तैयारी है.

लोकसभा चुनाव 2024 के वोटों की गिनती जारी है, अभी नतीजे नहीं आए हैं, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता बहुमत हासिल करने और पीएम मोदी के तीसरी बार पीएम बनने को लेकर आश्वस्त हैं. पार्टी वर्कर्स ने जश्न की तैयारी भी शुरू कर दी है.

जीत के जश्न के लिए खास तरह की मिठाई वायरल हो रही है. इस मिठाई में बीजेपी का सिंबल कमल है. कमल जैसी मिठाई बनाकर लोग बांट रहे हैं.

बिहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की जीत के लिए हवन और पूजा की है. इसमें बड़ी संख्या में पार्टी वर्कर्स शामिल हुए.

दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वॉर्टर में जश्न की तैयारी सुबह 8 बजे से ही शुरू हो गई है. यहां हलवाई खास मिठाई और खाना बनाने में लगे हैं.

सेलिब्रेशन के लिए ऑफिस आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए भी खास इंतजाम किए जा रहे हैं. उनके लिए पूड़ी और सब्जी बनाई जा रही है.

छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी बीजेपी की जीत के जश्न की तैयारी हो चुकी है. यहां जश्न मनाने के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 201 किलो लड्डू मंगवाए हैं.

कर्नाटक में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मतगणना से पहले बेंगलुरु के गंगाधरेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की