नताशा ने हार्दिक संग तलाक की खबरों पर लगाया ब्रेक, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में बताया अभी भी हैं 'पांड्या'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में दोनों के तलाक के रूमर्स फैले थे. कहा जा रहा था कि कपल की शादीशुदा लाइफ ठीक नहीं चल रही है और वे तलाक ले रहे हैं.

हालांकि दोनों ने इन रूपर्स पर चुप्पी साधे रखी. इन सबके बीच हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की सभी तस्वीरें रीस्टोर कर दी थी. वहीं अब, उनकी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी से हिंट मिल रहा है कि नताशा और हार्दिक के बीच सब कुछ ठीक है.

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक की शादी में नहीं है कोई टेंशन!

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पेट डॉग की एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस का पेट डॉग पिंकल कलर की टी-शर्ट पहने बहुत क्यूट लग है. इस दौरान जिस चीज़ ने ध्यान खींचा वह इस तस्वीर पर लिखा टेक्स्ट था. दरअसल हार्दिक पंड्या की पत्नी ने लिखा, "बेबी रोवर पांड(या)ए." इसके बाद से हर कोई यही कयास लगा रहा है कि नताशा ने हिंट दिया है कि वह अभी भी पांड्या है. हालांकि हार्दिक और नताशा के बीच क्या चल रहा है ये तो वे दोनों ही बता सकते हैं. फिलहाल फैंस को इस जोड़ी के रिएक्शन का इंतजार है. 

क्यों फैले थे नताशा और हार्दिक के तलाक के रूमर्स?

बता दें कि नताशा ने कुछ टाइम पहले उस वक्त ध्यान खींचा था जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से सरनेम पाड्या हटा दिया था. उन्होंने हार्दिक संग अपनी शादी की तस्वीरें भी हटा दी थीं. जिसके बाद रूमर्स फैल गए थे कि नताशा और हार्दिक की शादी में टेंशन चल रही है और ये जोड़ी तलाक लेने वाली है. लेकिन हाल ही में, नताशा ने अपने इंस्टा पर अपनी शादी की तस्वीरों को रिस्टोर करते रूमर्स पर विराम लगा दिया, और अब अपने पेड डॉग की तस्वीर के साथ हार्दिक का सरनेम एड कर एक्ट्रेस ने तलाक की अफवाहों को फिर से खारिज कर दिया है. 

हार्दिक-नताशा ने दो बार की है शादी

हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान गुप-चुप शादी की थी. शादी के दो महीने बाद ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था. वहीं इस कपल ने पिछले साल 14 फरवरी को किश्चियिन रीति-रिवाजों से दोबारा शादी की थी. जोड़े की शादी में उनका बेटा भी शामिल हुआ था.