Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरा ये फिल्ममेकर

लोकसभा संसदीय क्षेत्र हिमाचल प्रदेश के मंडी से (Mandi Lok Sabha Seat) चुनाव जीतने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक दिन पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीएसआईएफ (CISF) महिला सुरक्षाकर्मी की तरफ से कंगना को गालियां दी गई और उन्हें थप्पड़ (Kangana Ranaut Slapped) भी मारा गया। 

इस मामले को लेकर फिलहाल चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है और हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। इस बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर आपत्ति जताई है और उन्होंने इस बदसूलकी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी के मर्डर से कर दी है।

कंगना के सपोर्ट में आए अशोक पंडित

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अशोक कहते हैं- कंगना के साथ जो हरकत की गई है, वह बहुत गलत है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। 

देश की पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी के साथ भी यही सलूक किया गया था। आज कंगना के साथ भी ऐसा हो रहा है। मैं चाहता हूं कि उस सीआईएसएफ महिला सुरक्षाकर्मी को जल्द से अरेस्ट किया जाए और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में कोई और इस तरह से सांसद के साथ दुर्व्यवहार न कर सके। 

इस तरह से अशोक पंडित ने कंगना रनौत के सपोर्ट में अपनी बात रखी है और दोषी के खिलाफ एक्शन की मांग की है। बता दें कि बतौर फिल्ममेकर अशोक पंडित तेरा क्या होगा जॉनी, कॉर्पोरेट, मैं गांधी को नहीं... और शीन जैसी मूवीज बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

जल्द शपथ लेंगी कंगना रनौत

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी लोकसभा सीट से जीत का परचम लहराने वालीं कंगना रनौत जल्द ही सांसद के रूप में शपथ लेंगी। बता दें कि इस चुनाव में उन्होंने कांग्रेस नेता विक्रमआदित्य सिंह को हराया है।