पिता शत्रुघ्न को नहीं बेटी सोनाक्षी की शादी की जानकारी

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों के बीच पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है। शत्रुघ्न का कहना है कि उनकी बेटी सोनाक्षी ने उन्हें अभी तक शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने जिस तरह से इस खबर पर रिएक्शन दिया है। उससे यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि शत्रुघ्‍न इस र‍िश्‍ते से खुश नहीं हैं। साथ ही बेटी के साथ उनके रिश्ते भी कुछ अच्छे नहीं चल रहे।

मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं: शत्रुघ्न

जूम को दिए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा, ‘मैं इस वक्त दिल्ली में हूं। इलेक्शन के रिजल्ट के बाद से मैं यहीं हूं। बेटी की शादी को लेकर अभी तक मुझे बस उतनी ही जानकारी है जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है। मेरी अभी सोनाक्षी से इस बारे में कोई बात नहीं हुई। ना ही उन्होंने अब तक मुझे इस बारे में कोई जानकारी दी है।

आजकल बच्चे पूछते नहीं, सिर्फ इन्फॉर्म करते हैं

एक्टर ने आगे कहा, ‘सोनाक्षी जब भी मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ रहेगा। हम चाहते हैं कि उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलें।

फिलहाल तो मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि आजकल बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते, बस इन्फॉर्म करते हैं। हम भी इंतजार कर रहे हैं कि हमें कब इस शादी के बारे में बताया जाएगा।’

‘बारात में सबसे आगे नाचना चाहूंगा’

वेटरन एक्टर ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि उन्हें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। शत्रुघ्न बोले- ‘सोनाक्षी कभी भी कोई गलत फैसला नहीं लेंगी। एक एडल्ट होने के नाते उन्हें अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है।

मैं यह भी कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा।’

23 जून को कर सकती हैं शादी

चर्चा है कि सोनाक्षी 23 जून को मुंबई में अपने पार्टनर और बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। यह सेलिब्रेशन मुंबई के बेस्टियन में हो सकता है। इस रेस्टोरेंट की ओनर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी हैं।

सुबह शादी और शाम में होगा रिसेप्शन

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी की शादी के इवेंट का ड्रेस कोड फेस्टिव एंड फाॅर्मल्स होगा। 22 जून से इसके लिए तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

23 जून की सुबह शादी होगी और शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। अपनी शादी में एक्ट्रेस सिंपल रेड लहंगे में नजर आ सकती हैं।

काफी वक्त से डेट कर रहे हैं सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इस बारे में ना तो खुलकर बात की है और ना ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट।

दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से उनके बॉन्ड के बारे में पता चलता है। हाल ही में सोनाक्षी के बर्थडे पर भी जहीर ने एक्ट्रेस के साथ कई क्यूट फोटोज शेयर किए थे।