बुजुर्ग को फ्लाइट में छोड़कर उतर गया सारा स्टाफ, दिल्ली एयरपोर्ट पर हैरान करने वाली वारदात

 'मेरी मदद कर दीजिए। मेरी माता जी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। कम से कम उन्हें फ्लाइट से नीचे उतारने में तो मदद कर दीजिए। आप लोग हमें ऐसे कैसे छोड़ सकते हैं। कम से कम वीलचेयर तो दे दीजिए।' यह कहना है जयपुर से 84 वर्षीय बुजुर्ग मां को फ्लाइट में ला रहे सुशील गोस्वामी का। सुशील ने बताया कि वह रविवार शाम जयपुर से दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट आ रही एलायंस की फ्लाइट में अपनी मां शशिकला गोस्वामी के साथ आ रहे थे। फ्लाइट अपने तय समय से करीब एक घंटे लेट उड़ी। वह अपनी मां के साथ जयपुर एयरपोर्ट में छह बजे आ गए थे। फ्लाइट को शाम 7:35 बजे दिल्ली के लिए रवाना होना था। लेकिन फ्लाइट एक घंटे देरी से उड़ी। सुशील के अनुसार, फ्लाइट रात 9:22 बजे दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची।

स्टाफ ने व्हीलचेयर भी नहीं दी

सुशील ने बताया कि दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने क्रू मेंबर से वीलचेयर मांगी। स्टाफ ने वीलचेयर देने की बात कही और धीरे-धीरे सब नीचे उतर गए। फ्लाइट खाली हो गई और ऊपर से फ्लाइट का एसी भी बंद कर दिया। इससे उनकी मां को सांस लेने में दिक्कत होनी लगी। वह फ्लाइट के गेट से चीखते रहे, लेकिन उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। इधर उनकी मां की हालत बिगड़ने लगी। ऐसे में वह मां को गोद में उठाकर नीचे उतरे।

खुद ही जाकर बेटे को लानी पड़ी व्हीलचेयर

सुशील ने बताया कि उनकी मां शुगर के साथ पार्किंसंस की बीमारी से पीड़ित हैं। वह चल नहीं पाती हैं। नीचे उतरने पर रनवे के पास एक युवक दिखाई दिया। उन्होंने युवक से मदद मांगी। युवक ने कई फोन किए लेकिन उनका फोन किसी ने नहीं उठाया। वह मां को गोद में लेकर खड़े थे। करीब 20 मिनट बाद मां को नीचे बैठाकर वह लगेज वाली जगह पर गए और वहां रखी वीलचेयर लेकर आए और मां को उसमें बैठाया।

कार का रास्ता रोकर ली मदद

सुशील ने बताया कि वह घंटों रनवे पर खड़े रहे। रात करीब 10:30 बजे उन्होंने रनवे पर एक कार को आता देखा। वह तुरंत कार के आगे खड़े हो गए। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। कार रोकने पर पता चला वह पायलट है। उन्होंने पायलट से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पायलट ने उन्हें टर्मिनल तीन पर छोड़ा। सुशील के अनुसार वह मां को लेकर अपने बड़े भाई अवनीश गोस्वामी के पास आ रहे थे। उनके भाई गुरुग्राम में रहते हैं। सुशील के अनुसार घर पहुंचने पर जब उन्होंने मां का शुगर लेवल चेक किया तो 56 आया। सुशील का कहना है कि वह किसी काम से वापस जयपुर आ गए हैं। वह जल्द ही इसकी शिकायत संबंधित प्रशासन को देंगे। घटना का पूरा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।